नैनीताल । माल रोड में शालीमार होटल के पीछे स्थित बायोटेक कॉम्प्लेक्स स्थित श्रीहोम के पास स्थित एक आवासीय घर में गुरुवार की सुबह आग लग गई । आग लगते समय घर बन्द था और पड़ोस के लोगों ने मकान मालिक को आग लगने की सूचना दी ।

 

आग लगते ही वहां मौजूद लोगों ने घर की छत पर रखी पानी की टँकी खोल दी ।जिससे आग में कंट्रोल हो गया । फायर ब्रिग्रेड को भी तत्काल सूचना दे दी गई थी और फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी ।

ALSO READ:  भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री के समक्ष रखी नैनीताल की ये ज्वलन्त समस्याएं ।

बताया गया है कि यह घर अमित जोशी का है । उनकी पत्नी हरिप्रिया जोशी मल्लीताल स्थित एक ऑफिस में सेवारत हैं । वे सुबह घर बन्द कर ऑफिस चली गई थी और घर में कोई नहीं था । उनका परिवार हल्द्वानी में रहता है । आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है । शार्ट सर्किट आग लगने का कारण हो सकता है । आग से लकड़ी के घर व फर्नीचर को काफी क्षति हुई है ।

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You cannot copy content of this page