हल्द्वानी । कैम्प कार्यालय में आयुक्त दीपक रावत से मुलाकात कर देवभूमि ट्रक आनर्स वेलफेयर महासंघ के पदाधिकारियों द्वारा वार्ता के पश्चात दो दिनों से चल रही ट्रांसपोर्ट की हड़ताल को समाप्त कर दिया है ।
आयुक्त से वार्ता के दौरान देवभूमि ट्रक आनर्स वेलफेयर महासंघ द्वारा बताया गया कि वाहन को पासिंग क्षमता के अनुसार माल ले जाने की अनुमति प्रदान की जाए, ओवरलोड वाहनों के द्वारा दुर्घटना के साथ ही सडक मार्ग क्षतिग्रस्त होने से आवागमन बाधित होता है साथ ही वाहनों का चालान बार-बार होना तथा फिटनेस संचालन के सम्बन्ध के साथ ही रामनगर तथा टनकपुर मे कांटे लगाने का अनुरोध किया। जिस पर वार्ता सकारात्मक हुई। आयुक्त ने कहा समस्याओं का समाधान प्रशासन के साथ ही पुलिस एवं आरटीओ स्तर से किया जायेगा। आयुक्त ने कहा कि ट्रक आनर्स की अधिकांश समस्या का समाधान कर लिया गया है कुछ मुददे शासन स्तर के हैं उन प्रकरणों में शासन स्तर पर पत्राचार किया जायेगा। सभी मांगों पर सकारात्मक कार्यवाही हुई है जल्द ही सभी पर अनुपालन किया जायेगा।

ALSO READ:  कुमाऊँ के एक सैन्य अधिकारी हरीश चन्द्रा का ड्यूटी के दौरान आकस्मिक निधन । पूरे इलाके में गमगीन माहौल ।

 

वार्ता के दौरान डीआईजी योगेन्द्र रावत, आरटीओ संदीप सैनी,अपर जिलाधिकारी पीआर चौहान,उपजिलाधिकारी पारितोष वर्मा, एएसपी हरबंश सिंह के साथ ही अध्यक्ष देवभूमि ट्रक आनर्स वेलफयेर राकेश जोशी एवं ट्रासपोर्टर के पदाधिकारी उपस्थित थे।

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You cannot copy content of this page