नैनीताल । रविवार की सुबह भीमताल ब्लॉक के पिनरौ गांव में आदमखोर गुलदार देखा गया । जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे घेरने की कोशिश की । काफी देर तक ग्रामीणों ने गुलदार पर नजर बनाए रखी लेकिन वन विभाग की टीम समय पर मौके पर नहीं पहुंची ।

इसके बाद  हैड़ाखान के पूर्व प्रधान नवीन पलड़िया ने ब्लॉक प्रमुख भीमताल डॉ. हरीश बिष्ट्र को घटना से अवगत कराया । इस बारे में ब्लॉक प्रमुख डॉo हरीश सिंह बिष्ट  ने जिलाधिकारी  को दूरभाष पर सुुुचना दी गई है ।

ALSO READ:  वीडियो--: श्री मां नयना देवी मंदिर के स्थापना दिवस पर विविध धार्मिक अनुष्ठान आयोजित । विशाल भंडारे में स्थानीय लोगों के अलावा बड़ी संख्या में पर्यटकों ने भागीदारी कर प्रसाद ग्रहण किया ।

 

ब्लॉक प्रमुख ने डॉ. हरीश बिष्ट ने बताया कि क्षेत्र के लोग  दहशत में जीवन यापन कर रहे हैं इसलिये अति शीघ्र इस पर कार्यवाही की जाए। उन्होंने प्रभावित क्षेत्रों के विद्यालयों को बंद रखने की माग की है। प्रमुख ने जिलाधिकारी से जल्द विभाग को कार्यवाही के निर्देश देने को कहा है।

ALSO READ:  अवकाश की सूचना । कैंची धाम स्थापना दिवस पर रहेगा इन क्षेत्रों के स्कूलों में अवकाश ।

 

इधर प्रधान संगठन अध्यक्षा हेमा आर्य, राधा कुल्याल, तारा पलड़िया, नवीन पलड़िया, लक्ष्मण गंगोला, वीरेंद्र कुमार,कमलेश जया बोहरा, लता पलड़िया, आरती भट्ट मनोज चनौतिया,रेनू मेहरा, बी डी सी सदस्य यशपाल, धर्मेंद्र शर्मा सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ग्रामीणों ने बाघ को पकड़ने या मारने के आदेश जारी करने की माग की है अन्यथा उग्र आंदोलन की धमकी दी है ।

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You missed

You cannot copy content of this page