नानकमत्ता फायरिंग में गंभीर रूप से घायल हुए डेरा प्रमुख सरदार तरसेम सिंह की खटीमा में इलाज के दौरान मौत हो गई है आज सुबह दो बाइक सवार बदमाशों ने डेरे के बाहर तरसेम सिंह पर फायरिंग कर दी।
मिली जानकारी जानकारी के अनुसार आज सुबह सरदार तरसेम सिंह डेरे के परिसर में बैठे थे  ।

ALSO READ:  गुड न्यूज--: सहायक अध्यापक एल टी,के अभ्यर्थियों की हुई काउंसिलिंग । कुमाऊं मंडल के दुर्गम विद्यालयों को मिलेंगे 38 एल टी शिक्षक ।

जहां पहले से घात लगाए दो बाइक सवारो ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें बाबा तरसेम सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे आनन फानन में उनके समर्थकों ने उन्हें खटीमा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उनकी मृत्यु हो गई है। एसएसपी मंजू नाथ घटना स्थल पर पहुंच कर बताया कि हमलावरों की गिरफ्तारी के लिये आठ टीमों का गठन कर दिया गया है और जल्द हमलावर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You cannot copy content of this page