परगना हल्द्वानी के हल्द्वानी क्षेत्रान्तर्गत थाना वनभूलपुरा क्षेत्र में समुदाय विशेष द्वारा वनभूलपुरा क्षेत्र, हल्द्वानी के पूर्व चिन्हित स्थल से अतिक्रमण हटाये जाने / ध्वस्तीकरण की कार्यवाही के दौरान विरोध/पथराव / आगजनी की घटनायें किये जाने के कारण कानून एवं शान्ति व्यवस्था भंग होने की सम्भावनाओं के दृष्टिगत दिनांक 09.02.2024 को परगना हल्द्वानी के लालकुआँ नगर क्षेत्र में अग्रिम आदेशों तक धारा 144 सी०आर०पी०सी के आदेश पारित किये गये थे। उपरोक्त स्थितियों के सम्बन्ध में वर्तमान में प्राप्त सूचनाओं के अनुसार शान्ति व्यवस्था बनी रहने से तत्काल प्रभाव से आदेश धारा 144 सी० आर० पी०सी दिनांक 09.02.2024 को अग्रिम आदेशों तक स्थगित किया जाता है।

ALSO READ:  बच्चों ने फ़िल्म समारोह के दूसरे दिन देखी फ़िल्म 'कंचे और पोस्टकार्ड' 'चेयरी टेल' । साथ ही गाये जावेद अख्तर के गीत ।

दिनांक:- 14.02.2024

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You cannot copy content of this page