नैनीताल ।  एजूकेशनल मिनिस्ट्रीयल आफीसर्स एसोसिएशन की कुमाऊं मंडलीय शाखा ने अपनी विभिन्न समस्याओं के संदर्भ में बुधवार को अपर निदेशक प्रारंभिक शिक्षा लीलाधर व्यास से वार्ता की। वार्ता में श्री व्यास ने मिनिस्ट्रीयल संवर्ग की समस्याओं का यथासमय निस्तारण ​करने का भरोसा दिलाया।

एडी श्री व्यास ने कहा कि लिपिक वर्गीय कर्मचारियों की पदोन्नति के लिए शिथिलीकरण की सूची जारी कर दी गई है। कनिष्ठ एवं वरिष्ठ सहायकों के पारस्परिक स्थानांतरण सूची दो दिन के भीतर जारी कर दी जाएगी। इसके अलावा स्थायीकरण व मृतक आश्रित के प्रकरणों पर जल्दी कार्यवाही कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि मिनिस्ट्रीयल संवर्ग को कार्य दक्षता के लिए शीघ्र ही प्रशिक्षण की व्यवस्था भी जाएगी।

ALSO READ:  एरीज नैनीताल में गड़बड़ियों की उच्च स्तरीय जांच की मांग को लेकर हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर ।

इस वार्ता में मण्डलीय अध्यक्ष पुष्कर सिंह भैसोड़ा, मण्डलीय सचिव हरजीत सिंह वीरेंद्र कुमार पांडे अध्यक्ष उधमसिंह नगर,मुकेश जोशी सचिव अल्मोड़ा,चंचल लोशाली सचिव नैनीताल, निशिकांत जोशी वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी,सन्तोष कुमार,अनिल गुप्ता,जयप्रकाश (अल्मोड़ा),जीवन सिंह बिष्ट (अल्मोड़ा)जगमोहन रौतेला (नैनीताल)कमल फुलारा,राकेश मोहन पाठक,गोपाल बिष्ट आदि शामिल थे ।

ALSO READ:  मुख्यमंत्री का नैनीताल में मॉर्निंग वॉक । बाजार भी गए । हॉकी खेली । अस्पताल में मरीजों से भी मिले ।

शिष्टमंडल ने ए डी श्री व्यास का स्वागत भी किया ।

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You cannot copy content of this page