नैनीताल । भारत सरकार की ओर से नगर के कृष्णापुर वार्ड
में  जेएनएनयूआरएम के तहत दुर्गापुर में गरीब परिवारों के रहने के लिए जो
आवास बनाए गए थे उनमें से 59 लाख रुपए की धनराशि अब तक अवमुक्त न होने के विरोध में कृष्णा पुर वार्ड के सभासद कैलाश रौतेला ने धरना प्रदर्शन किया । जिसका अयारपाटा वार्ड के सभासद मनोज साह जगाती ने भी समर्थन किया और वे भी धरने में शामिल रहे ।
 मामले को लेकर नगर पालिका परिषद के कृष्णापुर वार्ड के सभासद
कैलाश सिंह रौतेला ने लोनिवि तथा पालिका प्रशासन को पूर्व में पत्र लिखा
गया था लेकिन दोनों ही महकमों की ओर से अभी तक कोई कार्रवाई अमल में नहीं
लायी गयी है जिसको लेकर सभासद रौतेला ने सभासद मनोज साह जगाती के साथ मिलकर मंगलवार को नगरपालिका और पीडब्ल्यूडी विभाग के  समक्ष एक-एक घंटे का सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया गया।
 सभासद कैलाश रौतेला ने बताया की उनके द्वारा अपनी मांगों को लेकर दोपहर 12 बजे से लेकरअपराह्न एक बजे तक लोनिवि दफ्तर और अपराह्न 1.15 बजे से लेकर अपराह्न
2.15 बजे तक नगर पालिका परिषद प्रांगण में सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया गया। उन्होंने कहा यदि जल्द ही समस्या का निस्तारण नहीं हुआ तो आन्दोलन को उग्र किया जाएगा।
मामले में पालिका के अधिशासी अधिकारी आलोक उनियाल ने बताया कि पालिका द्वारा दो बार इस संबंध में लोक निर्माण विभाग को पत्र लिख पालिका को पैसे उपल्ब्ध करवाने की मांग की हैं। लेकिन पीडब्ल्यूडी द्वारा अब तक पालिका को पैसे रिलीज नहीं किए गए हैं।

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You missed

You cannot copy content of this page