नैनीताल । मल्लीताल चीना हाउस निवासी राजेन्द्र बिष्ट व ममता बिष्ट के पुत्र परीक्षित बिष्ट ने उत्तराखंड हाईस्कूल बोर्ड परीक्षा की मेरिट सूची में 13 वां स्थान प्राप्त किया है । परीक्षित बिष्ट की माता ममता बिष्ट केएमएसई हिमालय इंटर कॉलेज चौकोड़ी,पिथौरागढ़ में शिक्षिका हैं और परीक्षित बिष्ट भी इसी विद्यालय में अध्ययनरत है । जबकि पिता राजेन्द्र बिष्ट मल्लीताल में नैनीताल क्लब के पास “मिलन रेस्टोरेंट” चलाते हैं । परीक्षित के ताऊजी भूपेंद्र बिष्ट भाजपा नैनीताल मंडल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हैं ।

ALSO READ:  वनस्पति विज्ञान की शोधार्थी जोया साह ने दी पी एचडी की अंतिम मौखिक परीक्षा ।

 

  परीक्षित बिष्ट ने कुल 500 में से 485 अंक हासिल कर 97 फीसदी अंक प्राप्त किये हैं । उनके हिंदी, अंग्रेजी, विज्ञान में 98 अंक,गणित में 100,सामाजिक विज्ञान में 95 व संस्कृत में 87 अंक हैं ।
  परीक्षित बिष्ट की इस उपलब्धि पर उनके शुभ चिंतकों, रिश्तेदारों व विद्यालय परिवार ने उन्हें बधाई दी है ।

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You cannot copy content of this page