नैनीताल ।  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शनिवार की शाम अपने निजी दौरे  भीमताल पहुंचे। उनका हैलीकॉप्टर विकास भवन स्थित हैलीपैड में उतरा। जहां थोड़ी देर रूकने के बाद वह गाड़ी से सीधे विनायक स्थित एक रिसोर्ट को चले गये। निजी दौरा होने के चलते रिसोर्ट में उनसे किसी को मिलने नहीं दिया।

 

मुख्यमंत्री के भीमताल आने की सूचना कार्यकर्ताओं को लगने से वह विकास भवन पहुंचे। जहां उन्होंने मुख्यमंत्री का फूल मालाओं व शाल ओढ़ाकर स्वागत किया। इस दौरान हैलीपैड पर पहुंचे विकास भवन परिसर में रहने वाले कर्मचारियों व उनके परिवारजनों को मुख्यमंत्री ने उत्तरायणी की बधाई दी और कुशलक्षेम भी पूछी। सीएम के इस व्यवहार से वहां मौजूद बुजुर्ग महिलाएं खासा प्रभावित हुई। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस फोर्स भी रही। यहां मंडल अध्यक्ष कमला आर्या, ब्लॉक प्रमुख धारी आशा रानी, दिनेश सांगुड़ी, पुष्कर मेहरा, भावना मेहरा, योगेश तिवारी, कमलेश रावत, धुव्र रौतेला, मीनाक्षी आर्या, पारस चंद्रा, शिप्रा जोशी, दीपू सांगुड़ी आदि मौजूद रहे। रविवार को मुख्यमंत्री का कार्यक्रम कैंची धाम में है।

ALSO READ:  उपपा केंद्रीय कार्यकारिणी की बैठक-: निकाय चुनाव में दमदार भागीदारी करने का फैसला ।

 

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You cannot copy content of this page