नैनीताल । नगर निकाय कर्मचारी महासंघ नैनीताल ने नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी आई ए एस,राहुल आनन्द को ज्ञापन देकर हाईकोर्ट के 22 फरवरी 24 के आदेश के क्रम में पालिका में कार्यरत संविदा व दैनिक वेतन कर्मचारियों को नियमित करने की मांग की ।

यह ज्ञापन संघ के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष सुनील खोलिया,नैनीताल अध्यक्ष मोहन सिंह चिलवाल, उपाध्यक्ष हिमांशु चन्द्रा, सचिव दीपराज व उप सचिव पीयूष भंडारी द्वारा दिया गया ।

ALSO READ:  कुमाऊँ के एक सैन्य अधिकारी हरीश चन्द्रा का ड्यूटी के दौरान आकस्मिक निधन । पूरे इलाके में गमगीन माहौल ।

ज्ञापन में कहा गया है कि उत्तराखंड हाईकोर्ट ने कर्मचारियों के विनियमितीकरण हेतु सरकार द्वारा 2013 में बनाई गई नियमावली को चुनौती देती याचिकाओं को निस्तारित करते हुए 4 दिसम्बर 2018 से पूर्व जिन दैनिक वेतन, तदर्थ व संविदा कर्मियों को नियमित नियुक्ति दी गई है, को नियमित ठहराया है जबकि शेष कर्मचारियों को 2013 की नियमावली के अनुसार दस साल सेवा दैनिक वेतन, सविदा में पूरी होने पर नियमित करने को कहा है।

ALSO READ:  15 जून को कैंची धाम में प्रसाद वितरण का समय तय हुआ ।

 

संघ ने उक्त आदेश के अनुक्रम में  नगरपालिका परिषद नैनीताल में कार्यरत दैनिक वेतन भोगी/तदर्थ / संविदा कर्मचारी के विनियमितिकरण करने की मांग की है ।

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You missed

You cannot copy content of this page