नैनीताल ।  राजकीय पालीटेक्निक नैनीताल के राष्ट्रीय सेवा योजना प्रकोष्ठ के 7 दिवसीय विशेष शिविर कार्यक्रम का उदघाटन सोमवार को विद्यालय के प्रधानाचार्य  आनंद सिह बिष्ट द्वारा किया गया।

शिविर के पहले दिन सोमवार को “मतदाता जागरुकता” कार्यक्रम के तहत संस्था के प्रधानाचार्य द्वारा मतदान के महत्व के बारे मे बताया गया। साथ ही संस्था के मतदान जागरूकता अभियान के “कैम्पस एम्बेसडर”  राजेश पांडे  द्वारा नए वोटरो को मतदान सूची मे अंकित करने हेतु तथा मतदान के महत्व के बारे मे जानकारी दी गई तथा स्वयंसेवियो को मतदाता जागरूकता की शपथ दिलाई गई।

ALSO READ:  नैनीताल बैंक की देशभर की शाखाओं में 15 जून को हड़ताल । नैनीताल बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन ने किया है हड़ताल का आह्वान ।


बाद में स्वयंसेवियो ने निकटवर्ती क्षेत्र पिटरिया,नारायण नगर, गैरीखेत में मतदाता जागरुकता  रैली निकालकर जन सामान्य को मतदान देने के लिए जागरुक किया गया। कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि श्रीमती मंजु आर्या(आंगनबाड़ी कार्यकर्ता) उपस्थित रही ।जिनके द्वारा मतदान की जानकारी देते हुए स्वयंसेवियो का उत्साहवर्धन किया गया।कार्यक्रम का संचालन  नीरज वर्मा, श्रीमती रंजना रावत, सुश्री कविता नेगी द्वारा किया गया।। इस दौरान स्वयंसेवियो के साथ श्री रजनीश भूटानी  ,बद्री, राधिका तथा दीपशंकर भी उपस्थित रहे।

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You missed

You cannot copy content of this page