पर्वतीय व मैदानी क्षेत्रों में अलग अलग दिन होली होने से प्राइवेट नौकरी पेशा वालों को हो रही है भारी असुविधा । बैंक,कोषागार कर्मी भी नाराज ।

———————————————————

बागेश्वर । पहाड़ों में छलड़ी 26 मार्च को होने के कारण जिलाधिकारी बागेश्वर ने आम जनता के हितों को देखते हुए एक दिवसीय छुट्टी का आदेश जारी किया है।

ALSO READ:  सराहनीय--: माँ व बेटी ने एक साथ किया रक्तदान । लेकसिटी वेल्फेयर क्लब की पहल पर बी डी पांडे अस्पताल में आयोजित हुआ रक्तदान शिविर ।

 

मैनुवल ऑफ गवर्नमेंट आडर्स में दिये गये अधिकार के तहत जिलाधिकारी अनुराधा पाल ने 26 मार्च छलड़ी व 25 सिंतबर अनवष्टका (नवमी श्राद्ध) का स्थानीय अवकाश घोषित किया है। यह अवकाश बैकों, कोषागार व उपकोषागारों में प्रभावी नहीं होगा। बता दें कि छुट्टी को लेकर विगत दिवस कर्मचारियों ने जिलाधिकारी को समस्या से अवगत कराया था।

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You cannot copy content of this page