कई प्रतियोगिताओं का भी हुआ आयोजन ।

नैनीताल । लेक सिटी वेलफेयर क्लब नैनीताल द्वारा कैंट स्कूल भवाली रोड में क्लब का 15 वार्षिकोत्सव केक काटकर मनाया गया ।

 

कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन के साथ किया गया सर्वप्रथम क्लब के पांच फाउंडर मेंबर्स को व सभी पूर्व में रह चुके अध्यक्षों को मंच पर बुलाकर बैच अलंकरण व टीका लगाकर सम्मानित किया गया । इसके बाद क्लब की सचिव दीपा पांडे द्वारा क्लब के इतिहास के बारे में बताया गया और सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त किया गया।

क्लब की वर्तमान उपाध्यक्ष अमिता शाह  द्वारा क्लब के फाउंडर मेंबर्स क्लब की सबसे पहली अध्यक्ष रितु डाला कोटी, हेमा भट्ट, मीनू बुधलाकोटी, ज्योति ढोंडियाल को सम्मानित किया गया। अमिता शाह  ने क्लब के कार्यक्रमों की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे हर संभव क्लब को सहयोग करने का प्रयास करेंगी।

ALSO READ:  स्थान्तरण सूची--: शिक्षा विभाग में बड़े स्तर पर शिक्षाधिकारियों के स्थान्तरण हुए ।

 

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि के रूप में  विधायक सरिता आर्या  विशिष्ट अतिथि के रूप में प्राची आर्या और अमेरिकन किड्स की दीपा बिष्ट रही । विधायिका सरिता आर्या  ने कहा कि क्लब सामाजिक, धार्मिक, रचनात्मक और संस्कृत कार्यक्रमों में निरंतर भागीदारी करते आ रहा है ,विगत 15 वर्षों में क्लब ने सफलता के रूप में अपनी पहचान बनाई है।विभिन्न प्रकार के रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन भी हुआ ।

सर्वप्रथम कैटवॉक से किया गया जिसमें तनप्रीत प्रथम, प्राची आर्या द्वितीय और ज्योति वर्मा तृतीय स्थान पर रही । इसके बाद बहुत ही आकर्षक गेम “धुन पहचानो” खेला गया । जिसमें जीवंती भट्ट व प्राची आर्या प्रथम,  सरिता त्रिपाठी द्वितीय और मंजू बिष्ट तृतीय स्थान पर रही । म्यूजिकल चेयर रेस में रमा तिवारी प्रथम, जय वर्मा द्वितीय स्थान पर रही । जबकि सबसे आकर्षक गेम ‘सजना है मुझे सजना के लिए’ में क्लब की सचिव दीपा पांडे को प्रथम पुरस्कार व ज्योति वर्मा, सरिता त्रिपाठी को द्वितीय और आभा साह को तृतीय पुरस्कार प्राप्त हुआ।

ALSO READ:  प्रख्यात लेखिका अरुंधति राय व डॉ. शौकत अली के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की अनुमति देने दिल्ली के उप राज्यपाल के आदेश की कड़ी आलोचना । उपराष्ट्रपति

 

सरिता सिराला को लेक सिटी वेलफेयर क्लब क्वीन का खिताब मिला।अन्त में अध्यक्ष ज्योति ढौंडियाल  द्वारा सभी का धन्यवाद किया गया।

इस अवसर पर रानी साह,विनीता पांडे ,गीता साह ,आशा पांडे, मधुमिता, प्रेमा अधिकारी, दीपिका बिनवाल ,रमा भट्ट, कंचन जोशी, दया कुंवर, लीला राज, सीमा सेठ, अमिता साह, नीरू साह, रेखा पंत, कविता गंगोला आदि रहे। कार्यक्रम का संचालन दीपा पांडे द्वारा किया गया।

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You missed

You cannot copy content of this page