हिंदूवादी संगठनों की सक्रियता से पकड़ा गया आरोपी ।

लालकुआं नगर में लव जिहाद का मामला सामने आया है यहां रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में पुलिस ने एक विशेष समुदाय के युवक को हिंदू महिला के साथ पकड़ लिया है ।

युवक ने गौरव शर्मा नाम की आईडी दिखाकर कमरा लिया था। जब उससे सख्ती से पुछताछ की गई तो लड़का मुस्लिम निकला अब हिन्दूवादी संगठन की मांग पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। यहां मामला लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास विवेक होटल का है।

 

बताया जा रहा है हिन्दूवादी संगठन के कार्यकताओं को एक गुप्त सूचना मिली कि एक समुदाय विशेष का युवक हिन्दू महिला को लेकर विवेक होटल में आया है इस पर संगठन के लोगों ने तुरंत ही पुलिस को मामले की सूचना दी इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल के रजिस्टर में जांच की तो उसमें युवक ने गौरव शर्मा के नाम की फर्जी आईडी लगाकर कमरा लिया था जबकि युवक मुस्लिम समुदाय से है उसका नाम शाहरुख़ बताया गया है।

ALSO READ:  आस्था मेहता ने जीता बडिंग बॉटानिस्ट का पुरुष्कार । वनस्पति विज्ञान विभाग का पुरुष्कार ।

 

पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया है युवक ने फर्जी आईडी बनवा रखीं थी।बताया जा रहा है कि युवक काठगोदाम निवासी है जो हल्द्वानी के किसी निजी होटल मे कार्यरत है ।। वही महिला से भी पुछताछ की जा रही है।

 

इधर हिन्दूवादी नेता कमल मूनि जोशी ने कहा कि लालकुआं हिन्दूवादी संगठन के नेताओं को एक गुप्त सूचना मिली थी एक विशेष समुदाय का युवक हिन्दू महिला को लेकर आया है जिसके बाद सगंठन के कार्यकताओं द्वारा तुरंत पुलिस को सूचना दी गई जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि युवक ने फर्जी आईडी लगाकर कमरा लिया है।उन्होंने कहा कि युवक किसी बड़े रैकेट का हिस्सा हो सकता है उन्होंने पुलिस से गंभीरता से मामले की जांच करने की अपील की है फिलहाल पुलिस युवक से पुछताछ करने में जुटी हुई है। वही पुलिस का कहना है कि युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है फिलहाल उसे पुछताछ की जा रही है जो भी सामने आयेगा उसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

ALSO READ:  प्रख्यात लेखिका अरुंधति राय व डॉ. शौकत अली के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की अनुमति देने दिल्ली के उप राज्यपाल के आदेश की कड़ी आलोचना । उपराष्ट्रपति

 

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देते हुए हिन्दूवादी कार्यकताओं को वापस भेज दिया है।। इस मौके पर मुख्य रूप से हिन्दूवादी नेता कमल मूनि जोशी, सुभाष नागर,विजय लोहनी,मनोज गुप्ता, विकास गुप्ता,अलोक वर्मा, जितेन्द्र नेहरा,शोभित त्यागी,आकाश सहित भारी संख्या हिन्दूवादी नेता मौजूद थे।

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You cannot copy content of this page