नैनीताल । पिछले 15 दिन से लापता रुद्रपुर क्षेत्र के रेंजर का शव  बुधवार की सुबह भीमताल झील में तैरता हुआ मिला । पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और शव का पंचनामा भरकर परिजनों को शिनाख्त के लिये बुलाया गया है । परिजनों के मौके में पहुंचने के बाद पुलिस ने शव लापता रेंजर हरीश पांडे का होने की पुष्टि की है ।

 

बताया गया है कि हरीश पांडे 15 दिन पूर्व एक शादी समारोह में शामिल होने भीमताल क्षेत्र में आये थे । वे तभी से लापता थे । उनकी गुमशुदगी रामनगर में दर्ज थी । परिजन तभी से उनकी खोजबीन कर रहे थे । वे हल्द्वानी के मुखानी क्षेत्र निवासी थे ।

ALSO READ:  गुरु अर्जुन देव के शहीदी गुरुपर्व पर हाईकोर्ट के अधिवक्ताओं ने किया छबील व लंगर का आयोजन ।

 

बताया गया है कि भीमताल झील में सुबह झील किनारे शव उतरता हुआ दिखाई दिया। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को झील से बाहर निकाला और तलाशी ली। जिसमें पर्स में मिली फोटो से लापता रेंजर हरीश चंद्र पांडेय के नाम से शिनाख्त की गई।
भीमताल हल्द्वानी मार्ग पर पशु अस्पताल के पास स्थानीय लोगो ने झील में बोट स्टैंड के पास शव देखा। जिस पर उन्होंने भीमताल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से शव को झील से बाहर निकाला और तलाशी लेने पर शव से मिले पर्स में रेंजर हरीश चंद्र पांडे की फोटो, बिल और कुछ पैसे मिले।

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You cannot copy content of this page