नव संवत्सर के आगमन पर भक्तिमय हुई सरोवर नगरी। 👍 विश्व कल्याण की भावना से आयोजित हुआ सुन्दर काण्ड,

 

नैनीताल । सामाजिक सरोकारों से जुड़ी लेक सिटी वेलफेयर क्लब नैनीताल की पहल पर रविवार को नव संवत्सर के आगमन के पूर्व, गोवर्धन हाल में सुंदरकांड का भव्य आयेजन किया गया। आयोजन में रमेश पलडिया और टीम द्वारा संगीतमय गायन के माध्यम से भावपूर्ण प्रस्तुति में सभी श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया।

लेक सिटी क्लब की नव निर्वाचित अध्यक्ष ज्योति ढोंडियाल एवम सचिव दीपा पांडे के नेतृत्व में नई कार्यकारिणी का यह प्रथम कार्यक्रम काफी भव्यता के साथ आयोजित किया गया। सुंदरकांड में सरोवर नगरी के विभिन्न स्थानों से आई महिलाओं ने भी भजन संध्या में एक से एक बेहतर प्रस्तुतियां दी।

ALSO READ:  अपर निदेशक माध्यमिक शिक्षा लीलाधर व्यास ने राजकीय इंटर कॉलेज पटवाडांगर का किया औचक निरीक्षण ।

अध्यक्ष ज्योति ढोंडियाल के नेतृत्व में स्वागत समिति ने सभी प्रतिभागियों का तिलक के साथ स्वागत किया। कार्यक्रम के समापन अवसर पर क्लब की सचिव दीपा पांडे द्वारा सभी का आभार प्रकट करते हुए सभी को भंडारे में आमंत्रित किया।

कार्यक्रम संयोजक के रूप में वरिष्ठ उपाध्यक्ष अमिता शाह एवं कनिष्ठ उपाध्यक्ष सीमा सेठ के साथ कॉर्डिनेटर रानी शाह एवं अन्य सदस्यों द्वारा पूजन अर्चन एवं प्रसाद वितरण में योगदान दिया गया।

ALSO READ:  नैनीताल बैंक को निजी हाथों में सौंपने के बैंक ऑफ बड़ौदा के प्रयासों के विरोध में नैनीताल बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन के आह्वान पर शनिवार को बंद रही बैंक की शाखाएं ।

कार्यक्रम को सफल बनाने में संस्थापिका हेमा भट्ट, संरक्षिका मीनू बुधलाकोटी, पूर्व अध्यक्ष जीवंती भट्ट, विनिता पांडे, मीनाक्षी कीर्ति, मंजू बिष्ट, गीता शाह, रेखा पंत, प्रेमा अधिकारी, दया कुंवर, डॉ पल्लवी, संगीता श्रीवास्तव, तनप्रीत, कोषाध्यक्ष कविता त्रिपाठी, उपसचिव तन्नू सिंह, जया वर्मा, डाली वर्मा, विनिता रावत, मधुमिता, प्रगति जैन, आभा शाह, नीरू शाह, सविता कुलोरा, रेखा जोशी, सरिता त्रिपाठी, अमिता शाह शेरवानी, पुष्पा कांडपाल, जया वर्मा, ज्योति वर्मा, रमा तिवारी, सोनू साह आदि द्वारा योगदान दिया गया।

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You missed

You cannot copy content of this page