भवाली । राजकीय बालिका इंटर कॉलेज भवाली में सोमवार को बोर्ड परीक्षा में 75 फीसदी से अधिक अंक प्राप्त करने वाले मेधावी बच्चों व उनके अभिभावकों को व्यापार मण्डल भवाली के अध्यक्ष नरेश पांडे ने सम्मानित किया ।

इस मौके पर नरेश पांडे ने कहा कि जी जी आई सी,भवाली में प्रवक्ताओं के सात व एल टी शिक्षकों के दो पद रिक्त होने के बाद भी छात्राओं ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर विद्यालय व भवाली का नाम रोशन किया है ।
सम्मान समारोह का शुभारंभ रश्मि परिहार ने सरस्वती वंदना व स्वागत गीत से किया ।

ALSO READ:  ऑल इंडिया विमेंस कांफ्रेंस द्वारा एम एल साह बालिका विद्या मंदिर में 'रद्दी कागज से उपयोगी वस्तुओं का निर्माण' विषय पर आयोजित कार्यशाला का समापन ।

प्रधानाचार्या रेखा आर्या ने मुख्य अतिथि व अभिभावकों का स्वागत किया । अभिभावक संघ के पूर्व अध्यक्ष ने विद्यालय की छात्राओं द्वारा बोर्ड परीक्षा में शिक्षिकाओं के अभाव के बावजूद बेहतर प्रदर्शन करने के लिये शिक्षिकाओं की सराहना की ।
इस मौके पर विद्यालय अभिभावक संघ की नई कार्यकारिणी का गठन भी किया गया ।

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You cannot copy content of this page