नैनीताल । लोक सभा चुनाव हेतु 19 अप्रैल को होने वाले मतदान से पूर्व 17 अप्रैल की शाम से शराब की दुकानें बंद हैं । ये दुकानें अब 19 अप्रैल को शायं 6 बजे खुलेंगी ।

दूसरी ओर शराब की दुकान बंद होने का शराब तश्कर शराब की अवैध तश्करी कर सकते हैं । शराब की अवैध तश्करी रोकने के लिये पुलिस,होमगार्ड्स व अन्य द्वारा जगह जगह वाहनों की चैकिंग की जार ही हैं ।

ALSO READ:  उत्तराखंड से अल्मोड़ा के अजय टम्टा मंत्री बनेंगे । सोशियल मीडिया में बधाई देने का सिलसिला शुरू ।

इधर प्रकाश चंद्र, एसपी सिटी हल्द्वानी के मार्गदर्शन, नितिन लोहनी, क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी के पर्यवेक्षण तथा उमेश कुमार मलिक, प्रभारी निरीक्षक हल्द्वानी के नेतृत्व में दिनेश चंद्र जोशी, प्रभारी चौकी मंगलपड़ाव व पुलिस टीम द्वारा बुधवार की रात्रि हल्द्वानी के मंगलपड़ाव क्षेत्र में आंचल दुग्ध डेयरी वाली गली के पास गश्त के दौरान उदय सिंह बिष्ट पुत्र लक्ष्मण सिंह बिष्ट निवासी शिवपुरम कमालुवा गंजा रोड मुखानी को 02 पेटी 24 पव्वे कुल (120 पव्वे) देशी गुलाब शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपी के विरुद्ध कोतवाली हल्द्वानी में धारा 60 आबकारी अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You cannot copy content of this page