हरिद्वार । उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा समूह ‘ग’ के अन्तर्गत लोक निर्माण विभाग में अमीन के कुल 88 रिक्त पदों पर सीधी भर्ती द्वारा चयन हेतु ऑनलाइन आवेदन-पत्र आमन्त्रित किए गये हैं। आनलाइन आवेदन पत्र भरने की तिथि 18 जनवरी, 2024 से प्रारंभ होकर 07 फरवरी, 2024 तक निर्धारित की गई है। विभागीय नियमावली के अनुसार उपरोक्त पदों हेतु अभ्यर्थियों की न्यूनमत आयु सीमा 18 वर्ष तथा अधिकम आयु सीमा 42 वर्ष रखी गई है। आरक्षित श्रेणी के अभ्यर्थियों के लिए अधिकतम आयु सीमा सरकार द्वारा समय-समय पर दी गई छूट के अनुसार होगी। विस्तृत विज्ञापन आयोग की वेबसाईट www.sssc.uk.gov.in पर अपलोड कर दिया गया है।

ALSO READ:  कुमाऊँ के एक सैन्य अधिकारी हरीश चन्द्रा का ड्यूटी के दौरान आकस्मिक निधन । पूरे इलाके में गमगीन माहौल ।

 

आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थियों को परामर्श दिया जाता है कि विज्ञापन में दिये गये “ऑनलाइन आवेदन किए जाने हेतु प्रक्रिया” का भलीभाँति अध्ययन कर लें। आवेदन पत्र भरने में सहायता के लिए Toll Free No. 9520991172 या Whatsapp No 9520991174 या आयोग की email Id: [email protected] पर भी सम्पर्क किया जा सकता है।

ALSO READ:  जिला बार एसोसिएशन के चुनाव से पूर्व बुधवार को हुई जनरल गैदरिंग ।

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You missed

You cannot copy content of this page