*प्रेस नोट*

विगत दिनांक 05.12.2023 को वादी श्री दिलीप माथुर, निवासी गुफा महादेव थाना तल्लीताल नैनीताल द्वारा तल्लीताल थाना पुलिस को लिखित तहरीर दी गई कि वह नैनीताल भ्रमण पर आने वाले पर्यटकों को टैक्सी बाइक किराए पर देता है।
बीते दिनों नैनीताल भ्रमण पर आए पर्यटक विशाल यादव नाम का एक व्यक्ति उसके प्रतिष्ठान में आकर उसकी स्कूटी यूके 04 टीबी 4582 को किराए में ले गया था जो आज दिनांक तक भी वापस नहीं लाया है। वादी की ओर से प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना तल्लीताल पर मुकदमा एफ.आई.आर. नंबर- 58/23, धारा 406 भादवि बनाम विशाल यादव पंजीकृत किया गया।
स्कूटी की सकुशल बरामदगी हेतु एसएसपी नैनीताल श्री प्रहलाद नारायण मीणा द्वारा अधीनस्थ पुलिस अधिकारी गणों को निर्देशित किया गया। इसी क्रम में डॉ. जगदीश चंद्र पुलिस अधीक्षक अपराध/यातायात नैनीताल के दिशा निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी नगर नैनीताल श्रीमती विभा दीक्षित के कुशल पर्यवेक्षण में नवनियुक्त थानाध्यक्ष तल्लीताल श्री रमेश बोहरा द्वारा थाना स्तर पर तात्कालिक रूप से पुलिस टीम का गठन कर जनपद की सर्विलांस टीम के माध्यम से स्कूटी लेकर फरार पर्यटक की खोजबीन की गई।
दौरानी विवेचना स्कूटी लेकर फरार व्यक्ति की लोकेशन थाना कुंडली, सोनीपत हरियाणा पाई गई।
लोकेशन के आधार पर थाना स्तर पर गठित पुलिस टीम के सदस्य अपर उपनिरीक्षक श्री संदीप नेगी व कांस्टेबल पुस्कर रौतेला द्वारा सोनीपत हरियाणा में दबिश देकर नैनीताल से स्कूटी लेकर फरार पर्यटक विशाल यादव को मय स्कूटी के गिरफ्तार किया गया । जिसे आज दिनांक 16 दिसंबर 2023 को माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।
स्कूटी बरामद की के आधार पर उपरोक्त अभियोग में धारा 411 आईपीसी की बढ़ोतरी की गई है।

ALSO READ:  स्थान्तरण सूची--: शिक्षा विभाग में बड़े स्तर पर शिक्षाधिकारियों के स्थान्तरण हुए ।

*पुलिस टीम में*

1 श्री रमेश सिंह बोहरा थानाध्यक्ष तल्लीताल
2. अपर उप निरीक्षक श्री संदीप नेगी 3. हेड कानि. कांस्टेबल श्री राजेश बिष्ट एसओजी टीम
4. कांस्टेबल पुष्कर रौतेला शामिल।

ALSO READ:  राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद की बैठक में कर्मचारियों,शिक्षकों का 1 करोड़ तक का दुर्घटना बीमा करने के कैबिनेट के फैसले पर जताई खुशी ।

*मीडिया सैल*
*जनपद नैनीताल*।

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You cannot copy content of this page