नैनीताल । सेंट जोसेफ कॉलेज में सोमवार को इंटरेक्ट क्लब की स्थापना की गई । जिसमें कॉलेज के  34 विद्यार्थियों ने रोटरी के युवा वर्ग इंटरेक्ट की सदस्यता ली ।

स्थापना समारोह में हल्द्वानी से पधारे इंटरेक्ट क्लब के डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन मुख्य अतिथि रो. अनिल जोशी , मनोज साह , रो. डालाकोटी , रो. परविंदर रौतेला, नैनीताल रोटरी क्लब से अध्यक्ष नरिंद्र लांबा , सह मंडल अध्यक्ष रो. विक्रम स्याल , रो वेद शाह , रो पी पी एस आहूजा , रो जे के शर्मा , रो. जितेंद्र शाह और मीडिया प्रभारी रो. सुमित खन्ना उपस्थित रहे ।
कार्यक्रम में प्रधानाचार्य ब्रदर हेक्टर पिंटो ने रोटरी क्लब नैनीताल के द्वारा किए गए सामाजिक कार्यों की सराहना की और यह भी बताया कि वो कुछ वर्ष पूर्व स्वयं भी रोटेरियन रह चुके हैं ।

ALSO READ:  अपडेट- हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव -: अध्यक्ष पद पर डी एस मेहता व सचिव पद पर वीरेंद्र रावत जीते ।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रो. अनिल जोशी ने बताया कि रोटरी मंडल 3110 में पिछले वर्ष केवल 9 इंटरेक्ट क्लब थे जबकि अब वर्तमान में 40 इंटरेक्ट क्लब की स्थापना हो चुकी है । जिसमें से 7 इंटरेक्ट क्लब का गठन किया जा चुका है और एक और  क्लब की स्थापना  12 सितंबर को मोहन लाल साह बालिका विद्यालय में किया जाएगा ।

ALSO READ:  जिला पंचायत नैनीताल व नगर निगम हल्द्वानी ने गौवंशीय पशुओं को पकड़कर गौशाला भेजा । आगे भी जारी रहेगा अभियान ।

अध्यक्ष नरींदर लांबा ने बताया कि इंटरेक्ट क्लब के सदस्य अनेकों सामाजिक कार्यों में सक्रियता से भागीदारी निभा रहे हैं और भविष्य में  सभी 8 इंटरेक्ट क्लब के सदस्यों को मिलाकर कोई बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा ।
इस अवसर पर सेंट जोसेफ कॉलेज के अध्यापक राकेश भट्ट ने 18000/ की धन राशि का चेक बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ की रोटरी की योजना के अंतर्गत एक बालिका की कक्षा 6 से कक्षा 12 की अनुदान राशि के रूप में नरिंदर लांबा को सौंपा ।
कार्यक्रम में सेंट जोसेफ के विद्यार्थी एवम अध्यापक उपस्थित रहे ।

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You missed

You cannot copy content of this page