श्री अब्दुल मलिक, निवासी लाईन नम्बर 8 थाना बनभूलपुरा, तहसील हल्द्वानी

वसूली नोटिस (अन्तर्गत धारा 470, एवं सुसंगत धाराएं, नगर निगम अधिनियम 1959)

दिनांक:-12.02.2024

जिला- नैनीताल

विषयः- दिनांक 08.02.2024 को आपराधिक घटना कारित कर नगर निगम हल्द्वानी की सम्पत्तियों को नष्ट करने/नुकसान पहुंचाने के दृष्टिगत वसूली नोटिस।

नगर निगम हल्द्वानी द्वारा दिनांक 30.01.2024 को नोटिस जारी कर आपसे अपेक्षा की गई थी कि आप कथित मलिक का बगीचा वार्ड नम्बर 31, इन्द्रिानगर पश्चिम में राजकीय स्वामित्व की नजूल भूमि पर अवैध रूप से बनाए गए दो भवनों को ध्वस्त कर राज्य सरकार की भूमि खाली कर दें। नोटिस के बावजूद आपके द्वारा आदेशों का अनुपालन नहीं किया गया।

ALSO READ:  ऑल इंडिया विमेंस कांफ्रेंस द्वारा एम एल साह बालिका विद्या मंदिर में 'रद्दी कागज से उपयोगी वस्तुओं का निर्माण' विषय पर आयोजित कार्यशाला का समापन ।

उक्त के दृष्टिगत नगर निगम हल्द्वानी द्वारा पुलिस एवं प्रशासन की मदद से दिनांक 08.02.2024 को राजकीय भूमि पर बने अवैध निर्माण को हटाया गया। उक्त कार्यवाही के बाद वापस आती नगर निगम हल्द्वानी की टीम पुलिस एवं प्रशासन पर हमला कर आपके समर्थकों द्वारा नगर निगम की निम्न सम्पत्तियों को क्षतिग्रस्त/नष्ट/लूट कारित कर राजकीय सम्पत्ति का नुकसान किया है। उक्त तथ्य की पुष्टि एफ.आई.आर.

ALSO READ:  नैनीताल बैंक की देशभर की शाखाओं में 15 जून को हड़ताल । नैनीताल बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन ने किया है हड़ताल का आह्वान ।

नम्बर 0021 दिनांक 08.02.2024 से होती है जिसमें आप अभियुक्त / आरोपी के रूप में नामजद हैं। नगर निगम हल्द्वानी-काठगोदाम के वाहन क्षति का विवरण एवं मूल्यांकन निम्नानुसार है-:

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You cannot copy content of this page