नैनीताल। । उत्तराखंड लोक सेवा आयोग द्वारा उत्तराखंड सम्मिलित राज्य सिविल अवर अधीनस्थ सेवा परीक्षा में डीडीहाट निवासी योगिता गुरुरानी ने 44 वीं रैंक प्राप्त करते हुए डिप्टी जेलर में चयन हुआ है।

ज्ञातव्य रहे की योगिता गुरु रानी कुमाऊं मंडल विकास निगम के प्रबंधक, पर्यावरणविद्, कर्मचारी नेता दिनेश गुरु रानी की पुत्री हैं।
योगिता के दादाजी तारा दत्त गुरु रानी सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक रहे हैं ।वही माता निरंजना गुरुरानी शिक्षिका हैं। योगिता के डिप्टी जेलर पद पर चयन से परिवार में खुशी की लहर है वहीं क्षेत्र में भी लोग बधाई दे रहे हैं।

ALSO READ:  परिवहन विभाग ने किए वाहनों के ताबड़तोड़ चालान ।

योगिता ने कहा कि वह अपनी सफलता के लिए अपनी मेहनत के साथ-साथ अपने माता-पिता जी व दादाजी व गुरुजनों का आशीर्वाद मानती हैं।
चयन की खुशी में अपने पिताजी दिनेश गुरु रानी की पहल एक पौधा धरती मां के नाम के तहत योगिता ने अपनी बहन जयश्री गुरु रानी के साथ पौधारोपण किया।

ALSO READ:  निदेशक शहरी विकास नितिन भदौरिया ने की नैनीताल नगर पालिका के कार्यों की समीक्षा ।

योगिता के चयन के लिए पुरानी पेंशन बहाली के जिला अध्यक्ष विजेंद्र लुंठी ,राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिला अध्यक्ष प्रदीप भट्ट सहित कर्मचारी नेताओं कुमार मंडल विकास निगम के कर्मचारियों ने बधाई दी है।

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You cannot copy content of this page