नैनीताल । केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट आज 13 फरवरी मंगलवार को भवाली व नैनीताल आएंगे ।

केंद्रीय राज्य मंत्री श्री भट्ट मंगलवार को टनकपुर में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी व केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के साथ नेशनल हाइवे के उदघाटन व शिलान्यास समारोह में भाग लेने के बाद अपरान्ह में रुद्रपुर में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे ।

ALSO READ:  वीडियो--:नयना देवी मंदिर में इस महिला ने किया अश्लील डांस । मन्दिर ट्रस्ट ने लगाया अश्लील कपड़े पहनने,रील व वीडियो बनाने में प्रतिबंध ।

श्री भट्ट शायं 5 बजे भवाली घोड़ाखाल में भगवती सुयाल की माता के निधन पर शोक व्यक्त करने जाएंगे । जहां से वे भाजपा गरमपानी मण्डल अध्यक्ष सोबन सिंह बिष्ट के घर हली जाएंगे और उनकी पत्नी के निधन पर शोक जताएंगे ।

ALSO READ:  प्रतिभा का सम्मान--: डी एस बी परिसर के छात्र अरहत तिवारी व प्रशांत पांडे को कुलपति ने किया सम्मानित ।

शाम को ही वे नैनीताल आएंगे और भाजपा के पूर्व मण्डल अध्यक्ष जगदीश बवाड़ी के पिता के निधन, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के पूर्व विभाग कार्यवाह के पी काला की पत्नी के निधन व पत्रकार व तल्लीताल बाजार के प्रमुख व्यवसायी अंचल पन्त के पिता के निधन पर शोक व्यक्त करने उनके आवास पर जाएंगे ।

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You cannot copy content of this page