हल्द्वानी ।  वनभूलपुरा क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने के दौरान उपद्रवियों द्वारा पुलिस, प्रशासन, नगर निगम व मीडिया कर्मियों पर *पथराव, आगजनी व गोलीबारी की हिंसक घटना* के सम्बन्ध में थाना-बनभूलपुरा में 03 अभियोग मु0अ0सं0-21/2024, 22/2024 व 23/2024 दर्ज किये गये हैं।

उपरोक्त हिंसक घटना में संलिप्त उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिये *श्री प्रहलाद नारायण मीणा, एस0एस0पी0 नैनीताल* द्वारा *श्री हरबन्स सिंह, एस0पी0सिटी हल्द्वानी* के पर्यवेक्षण में *विभिन्न टीमों का गठन* किया गया है।

ALSO READ:  आस्था मेहता ने जीता बडिंग बॉटानिस्ट का पुरुष्कार । वनस्पति विज्ञान विभाग का पुरुष्कार ।

*पुलिस टीमों द्वारा घटनास्थलों के आसपास के CCTV के अवलोकन एवं अन्य साक्ष्यों* के आधार पर *घटनास्थलों के आसपास स्थित घरों में दबिश* दी गयी और उपरोक्त मुकदमों में पूर्व में 42 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध हथियार व कारतूस बरामद किये गये।

इसी कड़ी में पुलिस द्वारा बनभूलपुरा में घटित हिंसक घटना में *02 और उपद्रवियों को गिरफ्तार* किया गया है।

ALSO READ:  प्रख्यात लेखिका अरुंधति राय व डॉ. शौकत अली के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की अनुमति देने दिल्ली के उप राज्यपाल के आदेश की कड़ी आलोचना । उपराष्ट्रपति

■ *मु0अ0सं0-23/24 में अभियुक्तगण-*

*1. अजीम* पुत्र मोहसीन निवासी इंद्रानगर ठोकर, बनभूलपुरा, उम्र-21 वर्ष।

*2. शाहाबुद्दीन* पुत्र मोहम्मद याकूब निवासी गोपाल मंदिर के पास, अबरार बार्बर के सामने नई बस्ती, इंद्रानगर, बनभूलपुरा, उम्र-37 वर्ष।

*➡️ अब तक पुलिस कार्यवाही में कुल 44 उपद्रवियों की गिरफ्तारी की गयी है।*

*मीडिया सैल,*
*जनपद-नैनीताल।*

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You cannot copy content of this page