हल्द्वानी  । थाना बनभूलपुरा में विगत 8 फरवरी को मलिक का बगीचा मे अवैध कब्जे के ध्वस्तीकरण हेतु चलाये गये अभियान के दौरान उपद्रवियों द्वारा पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों पर लाईसेंसी शस्त्रों के साथ ही अवैध घातक हथियारों से हमला किया गया। जिससे कई अधिकारी एवं कर्मचारी चोटिल हो गये थे।
अपर जिला मजिस्ट्रेर फिंचाराम चौहान ने बताया कि बनभूलपुरा के स्थानीय निवासिंयो द्वारा अपने निजी लाईसेंसी शस्त्रों का दुरूपयोग कर शस्त्र लाईसेंस की शर्ताें का उल्लंघन किया गया और भविष्य में इसी प्रकार सार्वजनिक सम्पत्तियों से अतिक्रमण हटाये जाने का अभियान चलाये जाने पर उनके द्वारा लाईसेंसी शस्त्रों का दुरूपयोग किये जाने की सम्भावना के दृष्टिगत जिला मजिस्ट्रेट द्वारा कुल 120 शस्त्र लाइसेंस धारकों के 127 शस्त्र लाईसेंस को अग्रिम आदेशों तक निलम्बित किया है।
जिला मजिस्ट्रेट ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को आदेशित किया है कि 24 घंटे के अन्दर निलम्बित किये गये शस्त्रों एवं शस्त्र लाईसेंसोें को कब्जे में लेना सुनिश्चित करें।

ALSO READ:  स्थान्तरण सूची--: 39 एल आई यू इंस्पेक्टरों के तबादले । नैनीताल के संजीव तिवारी पिथौरागढ़ के मण्डलाधिकारी बने ।

आदेश –:

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You missed

You cannot copy content of this page