अधिवक्ताओं की शिकायत पर अपर जिलाधिकारी ने तत्काल सब रजिस्ट्रार का स्पष्टीकरण किया तलब।

नैनीताल। जिला न्यायालय में कार्यरत अधिवक्ताओ ने सब रजिस्ट्रार द्वारा की जा रही अनिमितताओं पर नारेबाजी करने के साथ ही अधिवक्ताओ ने अपर जिलाधिकारी फिंचा राम को सब रजिस्ट्रार के खिलाफ ज्ञापन सौंपा अधिवक्ताओ ने बुधवार को रजिस्ट्री कार्यालय में कार्यरत सब रजिस्ट्रार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुवे सब रजिस्ट्रार पर अनिमितताओं का आरोप लगाये ।

ALSO READ:  गुरु गोरखनाथ मन्दिर कुमाटी में शिव महापुराण का आयोजन । नित्य पहुंच रहे हैं बड़ी संख्या में श्रद्धालु ।

 

सब रजिस्ट्रार अपने रिश्तेदारों से ही रजिस्ट्री करवा कर उन्हें सीधे अनुचित लाभ पहुचाया जा रहा है । कहा आम लोगो को कागजात होने पर भी उनकी रजिस्ट्री नहीं की जा रही है ।

 

अधिवक्ताओ ने अपर
जिलाधिकारी फिंचा राम को सब रजिस्ट्रार के खिलाफ ज्ञापन सौंपा। अपर जिलाधिकारी फिंचा राम ने अधिवक्ताओ की शिकायत का तत्काल संज्ञान लेते हुवे सब रजिस्ट्रार से स्पष्टीकरण मांगकर अपना पक्ष बताने को कहा है।

ALSO READ:  निदेशक शहरी विकास नितिन भदौरिया ने की नैनीताल नगर पालिका के कार्यों की समीक्षा ।

इस दौरान बार के अध्यक्ष मनीष मोहन जोशी, दया किशन पोखरिया, संजय सुयाल, दीपक रुबाली, राकेश सुयाल, कमल मनोज लोहनी, विपिन पंत, राजेन्द्र चिलवाल, डी एस सूर्या, पूरन बिष्ट, प्रमोद तिवारी, शिवांशु जोशी, दीपक दानू, अनिल कुमार, भरत सूर्या, हरीश आर्या आदि मौजूद रहे।

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You cannot copy content of this page