देहरादून  । भारतीय मजदूर संघ के बैनर तले अखिल भारतीय आशा कर्मचारी महासंघ द्वारा 11 दिसम्बर को जंतर मंतर दिल्ली में प्रस्तावित रैली में उत्तराखण्ड की आशा कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में भागीदारी करेंगी ।

इस रैली की सफलता के लिये महासंघ की प्रदेश महामंत्री ललितेश विश्वकर्मा के नेतृत्व में देहरादून, हरिद्वार, टेहरी में बैठक का आयोजन करके सभी आशा कर्मचारियों को 11दिसबर को दिल्ली जंतर-मंतर में विशाल रैली में शामिल होने के लिए कहा गया ।

ALSO READ:  मौसम विभाग का पूर्वानुमान--: 24 जून से बारिश,आंधी तूफान की आशंका ।प्रशासन ने जारो की अधिकारियों के लिये एडवाइजरी ।

ललितेश विश्वकर्मा के अनुसार कुमाऊँ व गढ़वाल के पर्वतीय क्षेत्रों की आशा कर्मचारियों के द्वारा राष्ट्रव्यापी विशाल रैली में शामिल होने का निर्णय लिया है और  आशा कर्मचारियों द्वारा अलग अलग जगह बैठकें कर 11दिसबर को दिल्ली चलो अभियान की तैयारी की है।

अखिल भारतीय आशा कर्मचारी महासंघ की प्रदेश महामंत्री  ने बताया उत्तराखंड की आशा कर्मचारी  अपने निश्चित मानदेय व अन्य ज्वलंत मांगो को लेकर देहरादून में धरना प्रदर्शन उत्तराखंड सरकार व केन्द्र सरकार को ज्ञापन देकर अवगत कराया। लेकिन अभी तक मांगो व निश्चित मानदेय के लिए न उत्तराखंड सरकार ने कोई ध्यान दिया न ही केन्द्र सरकार ने ।

ALSO READ:  परिवहन विभाग की नैनीताल में बड़ी कार्यवाही । 290 वाहनों के चालान । 16 वाहन चालकों के लाइसेंस निलंबित ।

 

ललितेश विश्वकर्मा ने कहा अगर दिल्ली जंतर-मंतर में प्रदर्शन के बाद भी उनकी मांगों का निराकरण नहीं हुआ तो  आशा कर्मचारी उग्र आंदोलन के लिए सड़कों पर उतरने के लिए बाध्य होंगी ।

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You cannot copy content of this page