शनिवार को घोषित किये कई परीक्षाफल ।

 

नैनीताल ।कुमाऊँ विश्वविद्यालय से सम्बद्ध परिसर / महाविद्यालय / संस्थान के निदेशक/प्राचार्यों एवं विद्यार्थियों को एत्दद्वारा सूचित किया जाता है कि स्नातक/ स्नातकोत्तर एवं व्यावसायिक पाठ्यक्रमों के सम सेमेस्टर की मुख्य एवं एक्स स्टूडेन्ट की परीक्षा का अनंतिम परीक्षा कार्यक्रम विश्वविद्यालय द्वारा आधिकारिक वैबसाईट (www.kunainital.ac.in) पर अपलोड कर दिया गया था। तदक्रम में चुनाव आयोग, जिला प्रशासन एवं लोकसभा चुनाव 2024 के दृष्टिगत निर्गत दिशानिर्देशों के अनुसार एम०बी० राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय हल्द्वानी केन्द्र को दिनांक 31 मई 2024 तक परीक्षाएँ आयोजित किये जाने की अनुमति के क्रम में स्नातक / स्नातकोत्तर एवं व्यावसायिक पाठ्यक्रमों के सम सेमेस्टर 2024 की (मुख्य एवं एक्स स्टूडेन्ट) की परीक्षा का संशोधित परीक्षा कार्यक्रम विश्वविद्यालय की आधिकारिक वैबसाईट

ALSO READ:  कैंची महोत्सव को सफल बनाने के लिये मजिस्ट्रेट व अधिकारियों की तैनाती की गई ।

(www.kunainital.ac.in) पर अपलोड कर दिया गया है। उक्त परीक्षाएँ दिनांक 02 मई 2024 से मई 2024 अन्तिम सप्ताह तक सम्पादित कराई जायेगी।

उपरोक्तानुसार स्नातक/ स्नातकोत्तर एवं व्यावसायिक पाठ्यक्रमों के सम सेमेस्टर 2024 की (मुख्य एवं एक्स स्टूडेन्ट) परीक्षाओं हेतु परीक्षा आवेदन पत्र एंव शुल्क जमा किये जाने की तिथि को दिनांक 30 मई 2024 तक विस्तारित किया जाता है।

ALSO READ:  लेकसिटी वेल्फेयर क्लब की बैठक में हरेला महोत्सव के कार्यक्रमों की रूपरेखा तय की गई । विभिन्न कमेटियों का गठन ।

अतः सन्दर्भित पाठ्यक्रम के विद्यार्थियों से अपेक्षा की जाती है कि दिनांक 30 मई 2024 तक परीक्षा आवेदन पत्र व शुल्क जमा किया जाना व विश्वविद्यालय की आधिकारिक वैबसाईट (www.kunainital.ac.in) पर अपलोड संशोधित परीक्षा कार्यक्रम के अनुसार निर्धारित दिनांक एवं समय पर परीक्षा में सम्मिलित होना सुनिश्चित करेंगे।

परीक्षा नियंत्रक ।

 

By admin

"खबरें पल-पल की" देश-विदेश की खबरों को और विशेषकर नैनीताल की खबरों को आप सबके सामने लाने का एक डिजिटल माध्यम है| इसकी मदद से हम आपको नैनीताल शहर में,उत्तराखंड में, भारत देश में होने वाली गतिविधियों को आप तक सबसे पहले लाने का प्रयास करते हैं|हमारे माध्यम से लगातार आपको आपके शहर की खबरों को डिजिटल माध्यम से आप तक पहुंचाया जाता है|

You cannot copy content of this page